गंगनहर में 5 डूबे, तीन बचाए, दो का दूसरे दिन भी नहीं सुराग, तीन शादियां टलीं, मातम में बदला जश्न

मेरठ:  सरधना के मोहल्ला घोसियान निवासी किशोर व रिश्तेदार मेरठ निवासी युवक सरधना गंगनहर में नहाते समय डूब गए। दोनों की नहर में डूबने की सूचना परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। घर में शादी की खुशी का माहौल मातम में बदल गया।घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। गोताखोरों की मदद से नहर में डूबे युवकों की तलाश कराई जा रही है। सीओ सरधना संजय कुमार जायसवाल का कहना है कि पीएससी के गोताखोरों की टीम बुलाई गई है। जल्द दोनों को बरामद कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला घोसियान में नूर मोहम्मद के दो पुत्रों और पुत्री की शादी चार दिन के भीतर होनी थी। घर में रिश्तेदार आए हुए थे और जश्न का माहौल था। फैजान और शावेज के गंगनहर में डूबने के साथ ही शादी की खुशियां भी डूब गईं।हादसे की सूचना मिलने पर शादी की तैयारियों में लगे परिजन और रिश्तेदार गंगनहर की ओर दौड़ पड़े। गमजदा परिजनों ने भारी मन से तीनों शादी स्थगित करने का निर्णय लिया।

नूर मोहम्मद के बेटे राशिद की बरात बुधवार को मेरठ जानी थी। शुक्रवार को छोटे बेटे की बरात मुजफ्फरनगर जानी थी। शनिवार को बेटी गुलफ्शा की शादी थी। तमाम रिश्तेदार तीनों शादी में शामिल होने के लिए आए हुए थे।दोपहर के समय सभी लोग शाम को बरात में जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी गंगनहर में फैजान और शावेज के डूबने की सूचना मिली तो खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

Related Articles

Back to top button