दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ रातों रात छोटे पर्दे को अलविदा कह गईं ये अभिनेत्रियां, देखें सूची

टीवी सितारों के भी बॉलीवुड की तरह खूब चाहने वाले होते हैं। छोटे पर्दे के ये सितारे लोगों की जिंदगी का खास हिस्सा बन जाते हैं। दर्शक हर रोज जब तक इनका शो नहीं देखते, तब तक मानो उनका दिन ही पूरा नहीं होता है। खासतौर पर महिलाओं का टीवी सीरीयल से खास जुड़ाव होता है। अपने पसंदीदा शो के सितारों के किरदार को दर्शक खूब पसंद करते हैं। मगर कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे से खूब पहचान हासिल करने के बाद अभिनय को अलविदा कह दिया। तो चलिए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में-

दिशा वकानी
कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी का नाम इस लिस्ट में पहले नंबर पर आता है। दिशा वकानी अका दया बेन कई वर्षों से टीवी से गायब हैं। शो में उनकी वापसी का दर्शकों लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। मगर उनकी वापसी को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

दीपिका कक्कड़
छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ का नाम इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आता है। दीपिका भी काफी समय से पर्दे से गायब हैं। दीपिका कक्कड़ को ससुराल सिमर का सीरीयल से घर-घर में पहचान मिली थी। टीवी की दुनिया में खूब नाम कमाने के बाद दीपिका ने अभिनय की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

सनाया ईरानी
अभिनेत्री सनाया ईरानी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सनाया भी लंबे वक्त से छोटे पर्दे से गायब है। अभिनेत्री को सीरीयल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से घर-घर में पहचान मिली थी। सनाया ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं।

कविता कौशिक
अभिनेत्री कविता कौशिक ने हाल ही में टीवी को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। अभिनेत्री अब अपने पति के साथ पहाड़ों में रहती हैं, जहां वे आयुर्वेदिक व्यवसाय चलाते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कविता ने कहा कि वह अब 30 दिन काम नहीं कर सकती हैं। उन्होंने कहा, ‘टीवी तो मुझे करना ही नहीं है , मैं 30 दिन काम नहीं कर सकती। मैं वेब शो या फिल्में करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं कोई आम दिखने वाली हीरोइन नहीं हूं, जिसे आसानी से हर तरह की शूटिंग में कास्ट किया जा सके।’

Related Articles

Back to top button