‘देवरा’ की कमाई में आई गिरावट, सातवें दिन रही महज इतनी कमाई

बीते शुक्रवार को जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के अभिनय वाली फिल्म ‘देवरा’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ओपनिंग डे पर फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अच्छी कमाई की। फिल्म समीक्षकों ने भी इस फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया दी। हालांकि, फिल्म पहले दिन के प्रदर्शन को बरकरार रख पाने में कामयाब नहीं हो पाई और दूसरे दिन 53.70 प्रतिशत की भारी गिरावट के साथ इसका कलेक्शन आधे से भी कम हो गया। फिल्म को रिलीज को अब एक सप्ताह हो गया है। चलिए, जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन अब तक क्या रहा है।

‘देवरा’ ने अपने रिलीज के पहले दिन बेहद रफ्तार के साथ शुरुआत की थी। पहले दिन फिल्म ने 82.5 करोड़ रुपये का बेहद शानदार कलेक्शन किया। हालांकि, दूसरे दिन फिल्म की रफ्तार को जैसे इमरजेंसी ब्रेक लग गया और इसकी कमाई कम हो गई। फिल्म की कमाई में 53.70 प्रतिशत की गिरावट आ गई और फिल्म दूसरे दिन केवल 38.2 करोड़ रुपये का कारोबार कर पाई। ऐसा लगा जैसे दर्शकों ने दूसरे दिन सिनेमाघरों में आने के लिए इच्छा ही नहीं दिखाई।

‘देवरा’ फिल्म को वीकेंड का भी कुछ खास लाभ नहीं मिला। रविवार को फिल्म के कलेक्शन में मामूली उछाल देखा गया। हालांकि, अगर ओपनिंग डे से इसकी तुलना की जाए, तो वीकेंड पर इसका प्रदर्शन फिसड्डी ही रहा। चौथे दिन के कारोबार पर नजर डाले तो फिल्म 68.05 प्रतिशत की गिरावट के साथ महज 12.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर पाई।

फिल्म पांचवें दिन भी बहुत अच्छा नहीं कर पाई और इसके कलेक्शन में बहुत ही मामूली सुधार आया। मंगलवार को फिल्म ने 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा भी छूने के लिए संघर्ष करती दिखाई दी। एनटीआर और सैफ अली खान जैसे सितारों की फिल्म का ऐसा प्रदर्शन बेहतर नहीं कहा जा सकता। ‘देवरा’ छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर मामूली से थोड़ा ज्यादा सुधार किया। इसे गांधी जयंती की छुट्टी का थोड़ा फायदा भी मिला, जिसके चलते इसने बुधवार को 17.83 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

इसी के साथ फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया था । इसने छठे दिन तक 205.18 करोड़ रुपये का कुल कारोबार कर लिया था, जिससे फिल्म निर्माताओं को थोड़ी राहत जरूर मिली होगी। अब इस फिल्म के सातवें दिन का भी रिपोर्ट आ चुका है। फिल्म ने सातवें दिन 7.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही पहले सप्ताह में फिल्म का कुल कारोबार 215.6 करोड़ रुपये पहुंच गया है।

Related Articles

Back to top button