मंगलुरु के कुलूर में मिली लापता कारोबारी की कार, पुलिस खुदकुशी या साजिश जैसे पहलुओं पर कर रही जांच

मंगलुरु:  कर्नाटक के एक कारोबारी आज सुबह से लापता हैं। पुलिस के मुताबिक, उनकी कार कुलूर पुल के पास मिली है। बता दें, कारोबारी मुमताज अली जेडीएस एमएलसी बी एम फारूक और कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहिउद्दीन बावा के भाई हैं। उनकी उम्र 52 साल बताई जा रही है।

करीब तीन बजे घर से निकले थे
एक अधिकारी ने बताया कि अली रविवार तड़के करीब तीन बजे अपनी कार में घर से निकले थे। बाद में सुबह करीब पांच बजे कुलूर पुल के पास रुके। उनकी कार पुल के पास लावारिस हालत में मिली है। इससे संदेह है कि वह पुल से कूद गए होंगे।

मामले की जांच शुरू
सूचना पर मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर अनुपम अग्रवाल घटनास्थ पर पहुंचे। साथ ही राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) और तटरक्षक दल को खोज के लिए बुलाया गया। उन्होंने बताया, ‘आज सुबह-सुबह हमें सूचना मिली कि कारोबारी मुमताज अली की गाड़ी कुलूर पुल के पास मिली है। हो सकता है कि उन्होंने पुल से छलांग लगा दी हो। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने आगे कहा, ‘शुरुआती जांच में सामने आया है कि करीब तीन बजे वह अपनी कार में घर से निकले और शहर में घूमते रहे। बाद में करीब पांच बजे उन्होंने कुलूर पुल के पास अपनी कार रोकी। कार पर कुछ दुर्घटना के निशान थे और उसके बाद उनकी बेटी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।’

एसडीआरएफ और तटरक्षक दल नदी में तलाश कर रहे
अधिकारी ने कहा कि एसडीआरएफ और तटरक्षक दल नदी में तलाश कर रहे हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कहीं उन्होंने नदी में छलांग तो नहीं लगा दी। या फिर उनके लापता होने की वजह कुछ और है। मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button