जुनैद ने बिग बी से पूछा उनकी शादी से जुड़ा सवाल, सुनकर आमिर खान रह गए हैरान

कौन बनेगा करोड़पति देश के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। अमिताभ बच्चन की लाजवाब मेजबानी लोगों को इस शो से बांधे रखती है। समय-समय पर इसमें फिल्म सितारे भी नजर आते हैं। केबीसी के 16वें सीजन के एक एपिसोड में जल्द ही आमिर खान भी अपने बेटे जुनैद के साथ नजर आने वाले हैं।

नया प्रोमा आया सामने
इस एपिसोड के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिसे देखकर फैंस का उत्सुकता बढ़ गई है। हाल ही में सोनी टीवी की ओर से इस शो का एक नया प्रोमा जारी किया गया है। इस छोटे से वीडियो में तीनों सितारे जमकर हंसी-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे शादी पर बात करते नजर आते हैं, जिसे सुनकर दर्शक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

जुनैद ने पूछा मासूमियत भरा सवाल
वीडियो में जुनैद खान अमिताभ से मासूमियत से पूछते हैं, “सर, आप अपनी शादी में नर्वस थे या एक्साइटेड?” अमिताभ की शुरुआती प्रतिक्रिया हैरानी भरी थी। वह कुछ कह पाते तभी आमिर ने बीच में ही जुनैद को मजाकिया अंदाज में टोकते हुए कहा, “ऐसे सवाल नहीं पूछे जाते। कुछ भी पूछता है…।”

हैरान रह गए आमिर खान
इसके बाद बिग बी ने भी जुनैत से व्यंग्यात्मक अंदाज में पूछा, “आपकी शादी हुई नहीं है अभी, लेकिन आपके मन में कोई है क्या?” जुनैद ने बिना किसी हिचकिचाहट इस पर जवाब देते हुए कहा, “बाद में बात करते हैं सर।” बेटे की यह बात सुनकर आमिर हैरान रह गए और वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट गई। केबीसी 16 की बात करें तो यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है और यह सोनीलिव पर भी उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button