अखिलेश यादव ने लिखा- चुनावी धांधली भाजपा की रणनीति बन गई

लखीमपुर खीरी:लखीमपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक चुनाव के दौरान भाजपा विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारने की घटना सोशल मीडिया के जरिये पूरे देश में छाई रही। फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुपों में विधायक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने फेसबुक पर पोस्ट कर तंज कसा।

उन्होंने लिखा कि अन्याय हिंसा को जन्म देता है। आगे लिखा कि चुनावी धांधली भाजपा की रणनीति बन गई। सपा नेता शिवपाल यादव ने एक्स और फेसबुक पोस्ट में लिखा कि प्रदेश की स्थिति गंभीर, सत्ता पक्ष के विधायक भी सुरक्षित नहीं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भी एक्स पर पोस्ट कर निंदा की है।

अर्बन कोऑपरेटिव बैंक की प्रबंध समिति के नामांकन के समय सदर विधायक योगेश वर्मा से मारपीट का वीडियो एक्स (ट्विटर) पर दिनभर वायरल होता रहा। एक्स के टॉप ट्रेंडिंग में योगेश वर्मा का नाम चौथे नंबर पर रहा। इसमें नौ हजार से अधिक पोस्ट किए गए हैं। कई लोगों ने इस वीडियो को साझा किया है।

अवधेश सिंह का नाम भी करता रहा ट्रेंड
विधायक को थप्पड़ मारने वाले अवधेश सिंह का नाम दिनभर ट्रेंड करता रहा। इन पोस्ट में अवधेश सिंह का नाम हाईलाइट किया गया है। बैंक चुनाव नाम की पोस्ट 24 वें नंबर पर है। 1800 से अधिक लोगों ने पोस्ट की है। इसमें तरह-तरह की बातें लिखी गई हैं।

कई वर्षों से गुपचुप होने वाला अर्बन कोऑपरेटिव बैंक का चुनाव इस बार अखाड़ा बन गया। गाली-गलौज, मारपीट, हंगामा और आरोप-प्रत्यारोप के तीर चले। नामांकन के समय हुए बवाल के बाद प्रशासन की तैयारियों पर सवाल उठने लगे हैं। बैंक के करीब साढ़े 12 हजार शेयर होल्डर हैं, जो अपने मत का प्रयोग करते हुए डेलीगेट और चेयरमैन चुनते हैं।

Related Articles

Back to top button