तीन दशक के बाद साथ आएंगे रजनीकांत-आमिर खान, इस दिन से शूटिंग शुरू करेंगे बॉलीवुड सुपरस्टार!

रजनीकांत और लोकेश कनगराज की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कुली’ निस्संदेह सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक है जिसका प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तमिल सुपरस्टार ने हाल ही में फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है। वहीं, नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान आगामी तमिल गैंगस्टर ड्रामा में दिखाई देंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, ‘कुली’ के निर्माता, आमिर खान के साथ बातचीत कर रहे थे और अब सुपरस्टार इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गए हैं। टीम के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि आमिर खान ने फिल्म के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। हालांकि उनकी भूमिका संक्षिप्त है, लेकिन उम्मीद है कि यह प्रभावशाली होगी, निर्माण में नई ऊर्जा लाएगी और फिल्म को बड़े पैमाने पर ले जाएगी।

रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि फिल्म में आमिर खान की भूमिका एक कैमियो उपस्थिति होगी, जो लोकेश की पिछली फिल्मों में देखी गई सबसे शक्तिशाली भूमिकाओं में से एक होने की उम्मीद है। स्वाभाविक रूप से, बॉलीवुड स्टार की संक्षिप्त उपस्थिति को दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है। खबर है कि आमिर 15 अक्तूबर, 2024 से शुरू होने वाले शूटिंग शेड्यूल में शामिल होंगे। टीम में उनके शामिल होने के संबंध में जल्द ही आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है।

दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म लगभग तीन दशकों के बाद पर्दे पर आमिर खान और सुपरस्टार रजनीकांत के पुनर्मिलन को चिह्नित करेगी। यह जोड़ी आखिरी बार 1995 की फिल्म ‘आतंक ही आतंक’ में एक साथ दिखाई दी थी, जिसमें जूही चावला भी थीं।

लोकप्रिय फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित ‘कुली’ में सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं और कई अन्य प्रसिद्ध अभिनेता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अब तक, कलाकारों के हिस्से के रूप में नागार्जुन, श्रुति हासन, उपेंद्र और सौबिन शाहिर की पुष्टि की गई है। फिल्म को एक गैंगस्टर एक्शन ड्रामा के रूप में पेश किया गया है, जिसमें कथित तौर पर रजनीकांत का किरदार ग्रे शेड्स वाला है। ऐसी अफवाह है कि नागार्जुन फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button