सोशल मीडिया से दूर रही बसपा अब बदलेगी अपनी रणनीति, हर जिले में बनेगा पार्टी का आईटी सेल, ये है मकसद

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी हर जिले में अपना आईटी सेल गठित करने जा रही है, जिसके बाद विपक्षी दलों के नेताओं के हमलों का सोशल मीडिया पर जवाब दिया जा सकेगा। पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने इसका निर्देश सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्षों को दिया है।

बसपा में नेशनल कोऑर्डिनेटर बनाए जाने के बाद आकाश आनंद ने युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए कई नई पहल की थीं। जिसमें पार्टी की यू-ट्यूब और सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर उपस्थिति के साथ पार्टी की वेबसाइट को नया कलेवर देना शामिल था। इसके अलावा उन्होंने युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए मिस कॉल सेवा भी शुरू की थी।

अब पार्टी को विस्तार देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर उसकी सक्रियता बढ़ाने के मकसद से हर जिले में आईटी सेल का गठन करने का निर्देश दिया है। इसकी माॅनिटरिंग आकाश आनंद खुद करेंगे।

विधायक से मारपीट के आरोप में चार कार्यकर्ता भाजपा से बर्खास्त

लखीमपुर के भाजपा विधायक योगेश वर्मा के साथ मारपीट करने वाले पार्टी के चार कार्यकर्ताओं पर पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। इनमें अर्बन कोऑपरेटिव बैंक की पूर्व अध्यक्ष पुष्पा सिंह, पार्टी के सक्रिय सदस्य अवधेश सिंह, जिला उपाध्यक्ष अनिल यादव और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की पूर्व सह संयोजक ज्योति शुक्ला शामिल हैं। पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने सोमवार को इससे संबंधित पत्र जारी कर दिया है।

9 अक्तूबर को विधायक से मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस प्रकरण में विधायक की ओर से इन चारों कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया गया था और पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से इस बारे में लिखित शिकायत की गई थी

Related Articles

Back to top button