मोबाइल से स्लो मोशन में रील बना रहा था युवक, कट गई गर्दन…देखकर आप भी कांप जाएंगे

आगरा:  आगरा के कोतवाली क्षेत्र के नमक की मंडी स्थित जौहरी प्लाजा में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक चांदी कारीगर बताया गया है, जो अपने दोस्तों के साथ रील बनाने के लिए लोहे के जाल पर खड़ा हुआ था। उसी समय वो जाल से नीचे गिर गया। उसकी गर्दन कट गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नमक की मंडी स्थित जौहरी प्लाजा में ताजगंज का रहने वाला 20 वर्षीय आसिफ पुत्र सलीम नौकरी करने के लिए आता था। वो यहां के कारखाने में चांदी के आभूषणों की कारीगरी करता था। बताया गया है कि शनिवार सुबह वो कारखाने से बाहर दो दोस्तों के साथ लोहे के जाल पर पहुंचा। यहां पर वो स्लो मोशन में अपना वीडियो बना रहा था।

आसिफ ने लोहे के जाल के एक हिस्से को ऊपर उठाया, तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो चौथी मंजिल से जाल के अंदर से निकलता हुआ नीचे जा गिरा। ये देख मौके पर मौजूद दोस्तों और अन्य लोगों के हाथ पांव कांप गए। तत्काल ही आसिफ को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आसिफ की मौत की खबर मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। परिवार के लोग पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव को लेकर चले गए। वहीं मौत का ये लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button