भाजपा विधायक ने दी सफाई, बोले- बाद में पता चला कि मुकदमे में भाजपा नगर अध्यक्ष भी शामिल है

बहराइच:  मैंने स्पष्ट रुप से कहा है कि मुकदमा लिखा देने से न कोई मुलजिम होता है और न दोषी होता है जहां की घटना है वहां सीसीटीवी लगे हैं। उन्हें विवेचक देखेगा और जो भी दोषी होगा, जिसने फायर किया होगा, जिसने ईंट पत्थर चलाया होगा उस पर कार्रवाई करेगा। इसका महराजगंज की घटना से कोई लेना देना नहीं है। जहां बार-बार भाजपा का जिक्र आता है तो बता दें कि उसमें भाजपा का कोई नहीं है। मुकदमा दर्ज होने के बाद में मुझे जानकारी हुई कि अर्पित श्रीवास्तव भाजपा के युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष हैं। इसके अतिरिक्त मेरे विचार से भाजपा का कोई नहीं है। उक्त बातें मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा के महसी विधायक सुरेश्वर सिंह ने कही।

बताते चलें कि भाजपा विधायक की ओर से महराजगंज में हुए रामगोपाल मिश्रा हत्याकांड के बाद अस्पताल चौराहे पर शव रखकर प्रदर्शन कर रहे सात नामजद व अज्ञात पर बलवा समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। इसमें भाजपा युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष अर्पित श्रीवास्तव समेत अन्य लोग शामिल है जिसके बाद से विपक्ष हमलावर है और देश व प्रदेश भर में भाजपा की किरकिरी हो रही है। विपक्षी पार्टियां भाजपा पर दंगा करवाने का आरोप तक लगा रही हैं।

अखिलेश यादव इसी को आधार बनाकर जमानत बचाना चाहते
भाजपा विधायक ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि भाजपा विधायक ने भाजपा पदाधिकारियों पर दंगा करने मुकदमा लिखाया है। जो सरासर गलत है। अखिलेश यादव इसी को आधार बनाकर उपचुनाव लड़ना और अपनी जमानत बचाना चाहते हैं तो वह कुछ भी लिखें हम कुछ नहीं कह सकते हैं। कहा अखिलेश नशेड़ियों के वीडियो ट्वीट कर वाहवाही बटोर रहे हैं।

पुलिस व एलआईयू पूरी तरह फेल
विधायक सुरेश्वर सिंह ने कहा कि जिले में पुलिस व एलआईयू पूरी तरह फेल है। हरदी थाना प्रभारी व महसी चौकी प्रभारी भी फेल रहे। लगभग 40 साल से महराजगंज में उसी रास्ते से मूर्ति विसर्जन जुलूस निकलता है। हर बार जगह-जगह पीएसी तैनात रहती थी और चाक चौबंद व्यवस्था रहती थी। इस बार इसके पहले गणेश पूजा के दौरान भी गाने को लेकर उन लोगों ने आपत्ति जताई थी लेकिन यह विषय में न तो पूजन समितियों ने बताया और न ही पुलिस ने बताया।

Related Articles

Back to top button