हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग ने घोषित किया पोस्ट कोड 939 का परिणाम, यहां करें चेक

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग (एचपीआरसीए) ने जूनियर ऑफिस असिस्टेंट पोस्टकोड 939 का परिणाम घोषित कर दिया है। 291 पदों पर परिणाम घोषित किया गया है जबकि चार पदों पर नतीजे को विजिलेंस जांच के चलते होल्ड किया गया है। इस परीक्षा को पास करने वाले चार अभ्यर्थी पेपरलीक मामले में आरोपी हैं ऐसे में चार पदों पर नतीजा घोषित नहीं किया गया है। यहां करें चेक

इस पोस्ट कोड के तहत विभिन्न विभागों में जेओए आईटी के सैंकड़ों पदों को भरने के लिए भंग कर्मचारी चयन आयोग के दौर में प्रक्रिया शुरू हुई थी। आठ अप्रैल 2021 में यह पद विज्ञापित हुए थे। परीक्षा के लिए 1 लाख 29 हजार 23 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। 1 लाख 18 हजार 175 अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी हुए थे। 24 अप्रैल 2022 को लिखित परीक्षा आयोजित हुई जिसमें 67434 अभ्यर्थी शामिल हुए।

लिखित परीक्षा पास करने वाले 2989 अभ्यर्थियों को टाइपिंग टेस्ट के लिए कॉल लेटर जारी किए गए। इसके बाद मेरिट के आधार पर 909 अभ्यर्थियों को शार्टलिस्ट किया गया। दस्तावेजों के मूल्याकंन के बाद आयोग ने भर्ती परीक्षा का नतीजा घोषित कर दिया है। हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग हमीरपुर के सचिव विक्रम महाजन ने कहा कि परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। आयोग की बेवसाइट पर अभ्यर्थी परीक्षा का नतीजा देख सकते हैं। अभ्यर्थियों को मेरिट और प्राथमिकता के आधार पर विभाग आवंटित किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button