अमित शाह बोले- सोनार बांग्ला बनाने का अब एक मात्र विकल्प, भाजपा सरकार

लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहली बार बंगाल पहुंचे। रविवार को उन्होंने सॉल्ट लेक में भाजपा के ‘सदस्य अभियान’ कार्यक्रम का उद्घाटन किया। बंगाल भाजपा ने एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। बंगाल दौरे पर आए गृहमंत्री ने 2026 के विधानसभा चुनाव का लक्ष्य तय कर दिया। उन्होंने स्पष्ट किया कि राज्य में घुसपैठ रोकने के लिए 2026 में भाजपा को सत्ता में लाना होगा।

रविवार को सॉल्ट लेक के ईस्टर्न ज़ोनल कल्चरल सेंटर (ईजेडसीसी) में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य में भाजपा के सदस्य अभियान की शुरुआत की। जबकि विभिन्न राज्यों में बीजेपी का सदस्य संग्रह अभियान शुरू हो चुका था, पश्चिम बंगाल में यह अब तक शुरू नहीं हुआ था। शाह ने औपचारिक रूप से बीजेपी के सदस्य संग्रह अभियान की शुरुआत की और इस राज्य से एक करोड़ सदस्यों को इकट्ठा करने का संदेश दिया। उन्होंने कहा, अन्य राज्यों की तुलना में देर से शुरू होने के बावजूद, मुझे विश्वास है कि बंगाल में एक करोड़ सदस्यों को इकट्ठा करने का संकल्प पूरा होगा।

बंगाल के युवा समाज को भाजपा के सदस्य बनने का आवाहन करते हुए उन्होंने कहा, भाजपा का सदस्य बनना मतलब ‘सोनार बंगला’ की प्रक्रिया का हिस्सा बनना। बंगाल में भाजपा का सदस्य बनना तृणमूल और सीपीएम के आतंक से मुक्त होने के यज्ञ का हिस्सा बनना है। उन्होंने कहा, सोनार बंगला बनाने का अब एकमात्र विकल्प भाजपा सरकार है।

Related Articles

Back to top button