मां और तीन साल की मासूम की ट्रेन से कटकर माैत, बच्ची संग दवा लेकर लाैट रही थी महिला

बिजनाैर: उत्तर प्रदेश के बिजनाैर में आज दोपहर ट्रेन से कटकर में मां-बेटी की दर्दनाक माैत हो गई। यहां किरतपुर में अपनी तीन साल की बेटी को साथ लेकर दवा लेकर लाैट रही महिला और उसकी बेटी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मां-बेटी की मौत होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। रेलवे पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

डाॅक्टर से दवा लेकर लाैट रही थी महिला
गांव रायपुर निवासी हारुन की पत्नी गुलफ्शा (38) अपनी तीन वर्षीय बेटी शहरीन को साथ लेकर मौअजमपुर अड्डे पर डाक्टर से दवाई लेने गई थी। दवाई लेकर लौटते समय महिला मौअजमपुर रेलवे स्टेशन से होकर अपने गांव की ओर जाने लगी। उस समय रेलवे प्लेटफॉर्म पर एक मालगाड़ी खड़ी थी। इसी दाैरान महिला बच्ची सहित हादसे का शिकार हो गई।

ट्रेन का हाॅर्न नहीं सुन पाई महिला
बताया गया कि महिला मालगाड़ी को पारकर जैसे ही दूसरे रेलवे ट्रैक पर पहुंची तभी 4617 एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। ट्रेन की टक्कर लगने से मां बेटी की मौके पर ही मौत गई। महिला के परिजनों ने बताया कि महिला ऊंचा सुनती थी। यही कारण रहा कि उसे ट्रेन का हाॅर्न सुनाई नहीं दिया और वह हादसे का शिकार हो गई।

मौके पर पहुंचकर रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला के चार बच्चे हैं, जिनमें दो बेटे और दो बेटियां हैं। दुर्घटना में सबसे छोटी बेटी शहरीन की मां के साथ मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button