भाभी से थे अवैध संबंध, पता चलने पर बड़े भाई ने किया ऐसा…

राजस्थान के भरतपुर स्थित पहाड़ी थाना इलाके के गांव गाजूका में पत्नी से अवैध संबंध का पता लगने के बाद वसीम नामक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई नसीम की हत्या कर डाली। छोटे भाई की हत्या करने के मामले में बड़े भाई वसीम और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, छोटे भाई के अपनी भाभी के साथ अवैध सम्बन्ध थे जिसके चलते बड़े भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर छोटे भाई की डंडों से पीट कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बड़े भाई ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के मुताबिक बीती 23 जनवरी को नसीम का शव जंगल में पड़ा मिला था। नसीम के घर की कुछ महिलाएं जंगल में पशुओं को चराने के लिए गई थीं, जहां उन्होंने जंगल में शव पड़ा देखा। महिलाएं जंगल से भाग कर गांव पहुंचीं और ग्रामीणों को घटना के बारे में बताया। बाद ग्रामीण जंगल में पहुंचे। नसीम के शव पर लाठी डंडों के निशान बने हुए थे। जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया।

जब नसीम के शव को दफनाया जा रहा था तो नसीम के बड़े भाई वसीम ने गांववालों और अपने घरवालों के सामने अपने छोटे भाई नसीम की हत्या करना कबूल किया। वसीम ने बताया कि छोटे भाई की हत्या में उसके चाचा के लड़के राशिद ने भी उसका साथ दिया था। वसीम ने जब अपने छोटे भाई की हत्या करना कबूल किया तो परिजनों और ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वसीम ने जिस डंडे से छोटे भाई की हत्या की थी उसे जंगल में छुपा रखा था, वसीम ने वह भी पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि नसीम के अपने बड़े भाई की पत्नी से अवैध संबंध थे। नसीम के बड़े भाई वसीम को इस बारे में पता लग गया। जिसके बाद उसने अपने चाचा के लड़के राशिद के साथ हत्या की प्लानिंग बनाई और 23 जनवरी की रात को वसीम ने अपने छोटे भाई नसीम की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक नसीम तीन भाई थे। तीनों भाइयों की शादी तीन बहनों से हुई थी। छोटे भाई वसीम की हत्या के जुर्म में बड़ा भाई नसीम और उसके चाचा का लड़का राशिद गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button