आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 : आज भारत और बांग्लादेश के बीच भिड़ंत, ये खिलाडी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 में शनिवार 29 जनवरी की शाम को भारत और मौजूदा चैंपियन बांग्लादेश के बीच भिड़ंत होनी है। इस मुकाबले से पहले भारत को तगड़ा झटका लगा है।

चोटिल वासु वत्स (Vasu Vats) टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह आराध्य यादव (Aaradhya Yadav) को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भारत को आज शाम को एंटीगुआ और बारबुडा के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड पर सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में बांग्लादेश से भिड़ना है।

टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी (Event Technical Committee) ने वत्स की जगह आराध्य को भारतीय टीम में खेलने की मंजूरी दी। आईसीसी ने एक बयान में कहा कि वासु को. हैमस्ट्रिंग चोट लगी है और वो टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल सकेंगे।

इवेंट टेक्निकल कमेटी में चेयर क्रिस टेटली (इवेंट्स के आईसीसी हेड), बेन लीवर (आईसीसी सीनियर इवेंट मैनेजर), फवाज बख्श (टूर्नामेंट डायरेक्टर) रोलैंड होल्डर (सीडब्ल्यूआई प्रतिनिधि) एलन विल्किंस और रसेल अर्नोल्ड (दोनों स्वतंत्र प्रतिनिधि) शामिल हैं। एंटीगुआ और बारबुडा के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड में सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में भारत के पास बांग्लादेश से हिसाब बराबर करने का मौका है, जबकि बांग्लादेश की टीम भी अपनी लय को बरकरार रखना पसंद करेगी।

Related Articles

Back to top button