जाह्नवी कपूर ने पहली बार किया ऐसा डांस , मूव्स देख फैस बोले ऐसा…

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्देशक बोनी कपूर की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बीते दिनों से बोल्ड फोटोशूट्स कराकर लोगों की जबरदस्त तारीफें बटोरी थी। जाह्नवी का सिजलिंग अवतार सोशल मीडिया जमकर वायरल हुआ था।

वहीं अब उनका एक डांस भी खूब तहलका मचा रहा है। जाह्नवी को को उनकी बेहतरीन फिल्मों और एक्टिंग के साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जाना जाता है। इन दिनों उनका एक बैली डांस वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर डांस के मामले में अपनी मां के नक्शेकदम पर चलती हुई दिखाया दे रही हैं। जाह्नवी अक्सर अपने डांस रिहर्सल के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस का ये डांस वीडियो एक फैन पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता हो वह काफी दिलकश अंदाज में बैली डांस कर रही हैं।

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर एक्ट्रेस करीना कपूर और शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोका’ के गाने पर ठुमके लगा रही हैं। अब कमेंट बॉक्स ले लोग उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह शकीरा को भी मात दे रही हैं।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में लक्ष्य लालवानी के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन कोलिन डी’कुन्हा कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त वह ‘गुड लक जैरी’ में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button