Ind vs WI 2nd ODI: भारत की खराब शुरुआत,केएल राहुल पर पारी को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने दूसरे मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

पोलार्ड चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं, उनकी जगह टीम की कमान निकोलस पूरन को मिली है। जबकि ओडियन स्मिथ को टीम में शामिल किया गया है। वहीं भारतीय टीम में ईशान किशन की जगह केएल राहुल को टीम में जगह दी गई है। पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने दूसरे मैच में 17 ओवर के बाद 3 विकेट खोकर 57 रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल क्रीज पर हैं।

भारत शुरुआती तीन विकेट 12 ओवर के अंदर गिरने से दबाव में पहुंच गई। सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल पर पारी को आगे बढ़ाने की बड़ी जिम्मेदारी है। पहले मैच में सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंद में 34 रन बनाकर सूर्यकुमार ने मैच जीतने में अहम भूमिका निभाई थी।

ओडिन स्मिथ ने अपने दूसरे ओवर में ऋषभ पंत और विराट कोहली को पवेलियन भेजकर भारत को बैकफुट पर धकेल दिया है। दोनों ही खिलाड़ी अच्छी शुरुआत मिलने के बाद आउट हुए हैं।  भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दूसरे मैच में भी जल्दी आउट हो गए हैं। उन्होंने इस मैच में 30 गेंद में 18 रन बनाए।

बतौर ओपनर खेलने उतरे ऋषभ पंत ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके और सिर्फ 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। पंत 34 गेंद में 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

Related Articles

Back to top button