एलन मस्क को लेकर एक और विवाद आया सामने , SpaceX को देने पड़े 250000 डॉलर

ट्विटर खरीदने को लेकर विवादों में फंसे दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क को लेकर एक और विवाद सामने आया है। शुक्रवार को एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि एलन मस्क की स्पेसक्राफ्ट कंपनी स्पेसएक्स ने एक फ्लाइट अटेंडेंट को 250,000 डॉलर (करीब 1.9 करोड़ रुपये) का भुगतान किया था। भुगतान यह सुनिश्चित करने के लिए किया गया था कि फ्लाइट अटेंडेंट एलन मस्क के खिलाफ उनके “सेक्स की मांग” करने वाले व्यवहार को लेकर कंपनी पर मुकदमा न करे।

 एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेसएक्स कॉरपोरेट फ्लाइट में चालक दल के सदस्य के रूप में काम करने वाली कथित पीड़िता ने दावा किया कि मस्क ने उसे अनुचित तरीके से छुआ और इरोटिक मसाज के लिए कहा। पीड़िता ने कहा कि स्पेसएक्स की फ्लाइट में मस्क ने मालिश के दौरान उससे “कुछ और” करने के लिए कहा था।

इंटरव्यू और दस्तावेजों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, “उसने (पीड़िता ने) मस्क पर … सहमति के बिना उसके पैर को रगड़ने और कामुक मालिश के बदले उसे एक घोड़ा खरीदने की पेशकश करने का आरोप लगाया।” मालिश के दौरान, मस्क ने कथित तौर पर “अपने जननांगों को उजागर कर दिया” था।यह घटना 2016 में हुई थी और “फ्लाइट अटेंडेंट के एक मित्र द्वारा हस्ताक्षरित और उसके दावे के समर्थन में तैयार किए गए” घोषणापत्र में इसकी सूचना दी गई। घोषणा के अनुसार, फ्लाइट अटेंडेंट ने दोस्त को बताया कि फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी लेने के बाद, उसे एक मालिश करने वाली के रूप में लाइसेंस प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया गया ताकि वह एलन मस्क की मालिश कर सके। रिपोर्ट में कहा गया, “यह घटना मस्क के गल्फस्ट्रीम G650ER विमान पर एक निजी केबिन में एक ऐसी ही मालिश के दौरान हुई। महिला ने दोस्त को बताया, कि मस्क ने उसे सेक्स के लिए प्रपोज किया था।”

 

 

Related Articles

Back to top button