जैकी श्रॉफ और सलमान खान के बीच जब एक लड़की की वजह से हो गई थी कहा सुनी

जैकी श्रॉफ  और सलमान खान  की जोड़ी दर्शकों को काफी बेमिसाल लगती है.  10 साल का एज गैप होते हुए भी इनके बीच काफी अच्छी दोस्त है.1989 में सुपर हिट फिल्म ‘त्रिदेव’  रिलीज हुई. राजीव राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सनी देओल, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, संगीता बिजलानी और सोनम लीड रोल में नजर आए थे.

आपको बता दें कि जब सलमान अपने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे तब जैकी श्रॉफ स्टार थे और सलमान सिर्फ एक यूनिट के एक असिस्टेंट डायरेक्टर हुए हुआ करते थे. सलमान ने बतौर सहायक निर्देशक ‘परिवार’, ‘फलक’ और ‘क्रोध’ में काम किया है. फिल्म ‘फलक’ के समय ही जैकी श्रॉफ और सलमान खान करीब आए थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि जग्गू दादा ने ही सलमान को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक दिलाया था. जैकी के कहने पर सलमान खान को सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में लीड रोल मिला था.

उन दिनों सलमान संगीता को डेट कर रहे थे. ऐसे में जब ‘त्रिदेव’ रिलीज हुई तो पर्दे पर संगीता के साथ जैकी श्रॉफ का बेहद रोमांटिक सीन देख कर सलमान गुस्सा हो गए थे. इस सीन को लेकर सलमान-जैकी में काफी बहस हो गई थी.

Related Articles

Back to top button