कोटला मुबारकपुर इलाके में किशोर से रिश्तेदार ने किया कुकर्म, गिरफ्तार

दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में किशोर के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. किशोर की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

नई दिल्ली: कोटला मुबारकपुर इलाके में 17 साल साल के एक किशोर के साथ उसके रिश्तेदार ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया.

किशोर की मेडिकल जांच के बाद पॉक्सो एक्ट और कुकर्म के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार लिया गया है. मुबारकपुर पुलिस के मुताबिक एक पीसीआर कॉल मिली थी कि एक किशोर के साथ गलत काम हुआ है. सूचना मिलने पर सेवा नगर झुग्गी के पास पुलिस वाले पहुंचे तो देखा कि लोगों ने एक शख्स को पकड़ा है. मौके पर मौजूद एक महिला ने बताया कि उसके पति ने उसकी बहन के बेटे के साथ गलत काम किया है. मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

साउथ जिले की साइबर पुलिस ने चोरी के मोबाइल से मोबाइल बैकिंग एप्लिकेशन का इस्तेमाल कर अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करने के मामले में एक जालसाज को किशनगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान किशनगढ़ गांव निवासी सैमसन सचदेवा(42) के तौर पर हुई है. उसके पास से पांच मोबाइल बरामद हुआ है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक एक शिकायतकर्ता ने साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि हौजखास मेट्रो स्टेशन पर उसका मोबाइल चोरी हो गया था. दो दिन बाद उसने नया मोबाइल और सिम लिया तो पता चला कि किसी ने उनके अकाउंट से करीब साढ़े 4 लाख रुपए ट्रांसफर कर लिए हैं. फोन में इंस्टालल पेटीएम ऐप से जुड़े चार क्रेडिट कार्ड से ये पैसे ट्रांसफर हुए हैं. मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. जिस अकाउंट में पैसे की लेन देन हुई थी. उसके बारे में पता किया गया. बैंक डिटेल और सर्विलांस की मदद से सैमसन सचेदवा को किशनगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में उसने बताया कि मोबाइल चोरी के बाद वह मोबाइल बैंकिंग एप के जरिए पैसे ट्रांसफर कर लेता था.

Related Articles

Back to top button