मुहर्रम पर जियारत करने पैतृक गांव पहुंचे भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी, कांग्रेस पर जमकर बरसे

प्रयागराज:  पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि ‘फुटकर हार पर थोक में हाहाकार मचाने में लगे विपक्षी सियासी सूरमाओं को निराशा हाथ लगेगी और उत्तर प्रदेश में भाजपा और मज़बूत हो कर उभरेगी।

अपने पैतृक गांव भदारी में मुहर्रम में शामिल होने आए नकवी ने उत्तर प्रदेश के घटनाक्रम पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा को जीरो से हीरो बनाने वाले समर्पित,प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं ने ऐसे कई उतार-चढ़ाव देखें हैं। 1999 में अटल जी की सरकार के समय इसी उत्तर प्रदेश में भाजपा 60 सीटों से घटकर 29 सीटों पर और 2004 में 29 से 10 रह गई। वहीं 2009 में 15 सीटों पर संतोष करना पड़ा, लेकिन 2014 में 71 और 2019 में 65 सीटें जीतीं। 2024 में 33 सीटों के बावजूद हमारा मत प्रतिशत 44 फीसदी से अधिक है।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री नकवी ने कहा कि भाजपा के प्रति जनविश्वास क़ायम है। हम आने वाले चुनावों में एकबार फिर सीटों की संख्या में मजबूत होकर उभरेंगें, “लेकिन जरा से झटके पर पार्टी को फटका लगाने में जुटे ‘फील्ड के फिसड्डी, फिक्सिंग की कबड्डी,में भी चारोख़ाने चित होंगे।

नकवी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व वाला गठबंधन जल्द ही अपने ही चतुराई के चक्रव्यूह से चारोखाने चित होगा, क्योंकि कांग्रेस का फार्मूला है कि ‘परिवार को पावर नहीं तो दूसरों के लिए परेशानी का टावर।लोकसभा में अब कांग्रेस की संख्या डबल होते ही”डबल नम्बरी” हो गई है। शतक का टोटे के बावजूद ,शरारत का लोटे के साथ सक्रिय है। गुनाहों के गटर को गठबंधन के शटर से ढकने की कोशिश में है। नकवी मुहर्रम के आशूरा कार्यक्रम में कर्बला जाकर ज्यारत की और कन्धा लगा कर ताजिया उठाया। वह तमाम व्यस्तताओं के बावजूद हमेशा अपने पैतृक गांव भदारी में मुहर्रम पर जरूर आते हैं।

Related Articles

Back to top button