दीपिका पादुकोण की अस्पताल से बेटी के साथ AI-जनरेटेड तस्वीरें वायरल, फैंस कर रहे पसंद

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को 8 सितंबर को एक बच्ची का जन्म हुआ। अपने पहले बच्चे की खुशखबरी कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की। कुछ ही समय में पोस्ट पर सेलिब्रिटीज और फैंस की तरफ से बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई। हालांकि, प्यार के इस सैलाब के साथ-साथ दीपिका की अपनी नवजात बेटी के साथ कई AI-जनरेटेड तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है।

तस्वीरों में दीपिका अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई हैं और अपने बच्चे को गोद में लिए हुए हैं। एआई तस्वीरों में अभिनेत्री मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं और उन्होंने बच्चे को गोद में लिया हुआ है। यह तस्वीर अभिनेत्री की बेटी जन्म के बाद की हैं। हालांकि, तस्वीरें AI द्वारा जनरेट की गई हैं।

नए माता-पिता को बधाई देते हुए, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीरें साझा कीं और कुछ ही समय में यह इंटरनेट पर वायरल भी होने लगा। एक यूजर ने लिखा, ‘दीपिका और रणवीर को ढेर सारी बधाई। आपके घर लक्ष्मी आई है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘रणवीर की प्रिंसेस आई है। वह एक बेटी के पिता बन गए हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘यह एआई जनरेटेड तस्वीरें कितनी प्यारी हैं।’

दीपिका और रणवीर ने अभी तक अपनी बेटी के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। यह देखना बाकी है कि क्या वे आगे चलकर अपनी बेटी की आधिकारिक तस्वीरें शेयर करेंगे या वे अपनी बेटी का चेहरा जल्द ही नहीं दिखाएंगे। इस बीच दीपिका और रणवीर की पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

Related Articles

Back to top button