बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही अमीषा पटेल, जाने क्या है फिल्म का नाम

अमीषा पटेल लंबे वक्त बाद ‘गदर 2’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। लोग उनको फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अमीषा इंडस्ट्री और लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं।

हालांकि अपने एक रीसेंट इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि पहले लोग उनको नकचढ़ी समझते थे। अमीषा पटेल ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में मीडिया उन्हें घमंडी और बिगड़ैल बोलती थी। इसकी वजह यह थी कि वह गॉसिप में इंट्रेस्ट नहीं लेती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वह सेट्स पर मर्सिडीज से आती थीं और रितिक मारुति से। इस वजह से मजाक भी उड़ाया जाता था।

अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी घमंडी इमेज पर बात की है। उनकी यह छवि करियर के शुरुआती दिनों में मीडिया ने बना दी थी। अमीषा एक रईस गुजराती परिवार से हैं।

उनका कहना है कि लोग उनको घमंडी समझते थे क्योंकि वह सेट पर किताब पढ़ती रहती थीं। पिंकविला से बातचीत में अमीषा ने बताया, मेरी घमंडी और बिगड़ैल की छवि बना दी गई थी जैसे साउथ बॉम्बे के बिगड़ैल लोगों की होती है। वजह यह थी कि मैं सेट्स पर गॉसिप या लोगों की बुराई में नहीं पड़ती थी। किसी की फिल्म हिट हुई, मुझे हमेशा खुशी होती थी कि उसने अच्छा काम किया।

Related Articles

Back to top button