फ्लोरिडा में 11 साल का छात्र अपने पास हथियारों की मार रहा था डींगे, गोलीबारी की भी दी धमकी; पुलिस ने दबोचा

अमेरिका के फ्लोरिडा में 11 साल के एक लड़के को पुलिस ने गोलीबारी की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। लड़के के पास से हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद हुआ है, जिसे देखकर पुलिस और स्थानीय अधिकारियों ने सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता जताई है।

छात्रों के सामने मार रहा था डींगे
वोलुसिया काउंटी के शेरिफ माइक चिटवुड ने बताया कि 11 साल के कार्लो किंगस्टन डोरेली ने अपने साथ सहपाठियों को हथियारों का एक वीडियो दिखाया था और धमकी दी थी। वह अपने पास हथियारों का विशाल जखीरा होने तथा दो अलग-अलग स्कूलों में हमला करने की साजिश रचने की योजना के बारे में डींगे मार रहा था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एयरसॉफ्ट राइफल, पिस्तौल और नकली गोला-बारूद के साथ-साथ चाकू, तलवार और अन्य हथियार जब्त किए।

अब कह रहा मजाक था…
अधिकारी ने सोमवार को बताया कि लड़के ने नामों और लक्ष्यों की एक सूची तैयार की थी। हालांकि, पूछताछ करने पर उसने कहा कि यह सब एक मजाक था।

इन स्कूलों को निशाना बनाने की दी थी धमकी
माइक चिटवुड ने कहा, ‘हमने वादे के अनुसार क्रीकसाइड मिडिल स्कूल के एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। उसने क्रीकसाइड या सिल्वर सैंड्स मिडिल स्कूल में गोलीबारी करने की धमकी दी थी। इतना ही नहीं 11 साल के लड़के ने नामों और लक्ष्यों की एक सूची भी तैयार की थी। हालांकि, अब छात्र का कहना है कि यह सब एक मजाक था।’

Related Articles

Back to top button