अनन्या के काम से मिली उनकी गर्ल गैंग को सीख, बोलीं- उन्हें पता है चीजों से कैसे करना है डील

अभिनेत्री अनन्या पांडे अक्सर अपनी बचपन को दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ देखी जाती हैं। वह दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो भी शेयर करती रहती हैं। अपनी दोस्तों को लेकर अनन्या पांडे अब एक नया खुलासा करते हुए अपनी दोस्त के करियर को लेकर खुलासा किया है। अनन्या ने कहा कि हमारी गर्ल गैंग को पहले से पता है कि मीडिया के साथ कैसे डील करनी है।

अपने करियर से खुश हैं अनन्या पांडे
अनन्या पांडे ने कहा कि उनकी दोस्त जो अब करियर शुरू कर रही हैं या करने वाली हैं, उनके लिए मेरी बॉलीवुड की जर्नी काफी सहायक साबित हो सकती है। अनन्या ने कहा, ‘सभी की यात्रा अलग होती है। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने सही समय पर ये शुरू कर दिया। मुझे ऐसा लगता है कि मेरे दोस्त 24-25 साल की उम्र में इसकी शुरुआत कर रहे हैं, वे अपनी ट्रेनिंग पूरी कर चुके हैं। उन्हें यह भी मालूम है कि मीडिया के साथ डील कैसे करना है। अनन्या ने यह भी कहा कि उनकी दोस्त सेट पर तैयार होकर आती हैं, हालांकि जब वे बॉलीवुड में आईं थीं तो उन्हें ये सब नहीं पता था।

कोरोना के बाद से लोगों की पसंद में आया है बदलाव
अनन्या पांडे ने कहा कि कोरोना के बाद से लोगों की पसंद में काफी बदलाव आया है। कोरोना के बाद से लोग ओटीटी की तरफ बढ़ गए हैं। ओटीटी पर उनकी पहली कैसी होती इसका उन्हें अंदाजा नहीं है। बता दें कि सुहाना खान ने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं, उनकी अगली फिल्म किंग है, जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आने वाली हैं। शनाया कपूर अब दक्षिण के दिग्गज अभिनेता मोहनलाल द्वारा निर्देशित अखिल भारतीय फिल्म वृषभा से डेब्यू करने जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button