बरेली कॉलेज में लगा भाजपा का सदस्यता शिविर, समाजवादी छात्र सभा के विरोध पर हटाया गया

बरेली:  बरेली कॉलेज में मंगलवार को भाजपा का सदस्यता शिविर लगाने पर समाजवादी छात्र सभा (सछास) के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। प्राचार्य कार्यालय का घेराव कर पदाधिकारियों ने कहा कि महाविद्यालय में छात्र संगठन ही सदस्यता अभियान चला सकते हैं, भाजपा का शिविर लगाया जाना अनुचित है। विरोध पर शिविर हटा लिया गया।

कॉलेज परिसर में मंगलवार को दो शिविर लगाए गए थे। इसकी सूचना मिलने पर सछास पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य कार्यालय का नारेबाजी करते हुए घेराव किया। यहां मिले मुख्य नियंता प्रो. आलोक खरे से नाराजगी जताई।सछास के जिलाध्यक्ष अविनाश मिश्रा ने कहा कि भाजपा का शिविर परिसर में लगाया जाना अनुचित है। आरोप लगाया कि पार्टी कार्यकर्ता जबरदस्ती छात्र-छात्राओं का फोन लेकर मिस कॉल से सदस्य बना रहे हैं। शिविर की अनुमति कॉलेज प्रशासन से भी नहीं ली गई।

हंगामा होने पर हटाया शिविर
महाविद्यालय में काफी देर हुए विरोध और नोकझोंक के बाद कॉलेज के पश्चिमी व पूर्वी गेट पर लगे सदस्यता शिविर को हटवा दिया गया। इसके अलावा छात्र सभा ने छात्राओं के लिए शौचालय, कॉलेज में हुई चोरी के मामले में कार्रवाई, भवन मरम्मत, सेमिनार कक्ष और छात्रावास खुलवाने की मांग की। इस दौरान महानगर अध्यक्ष विक्रांत पाल, जिला महासचिव अमरीश यादव, अभिषेक यादव, सौरभ सिंह, सुमित यादव, अभिषेक राय, शिवांग भारद्वाज उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button