दीपिका पादुकोण ने शेयर किया ये वीडियो, देखते रह गए फैस

दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर से गौरवान्वित किया है। वह इस वक्त कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में जूरी मेंबर हैं। फेस्टिवल का आयोजन 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा। मंगलवार को दीपिका को जूरी टेबल पर बैठे हुए देखा गया। उनके साथ जूरी के दूसरे सदस्य भी थे। फिल्म फेस्टिवल का उनका यह लुक वायरल हो गया है। फैन्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। इस खास मौके के लिए दीपिका ने मशहूर डिजाइर सब्यसाची का आउटफिट पहना है। दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

दीपिका ने ऑफ व्हाइट फ्लोरल प्रिंट सिल्क की शर्ट पहनी है। साथ ही ग्रीन कलर की पैंट कैरी की। उन्होंने सिर पर स्कार्फ बांधा है। दीपिका ने गले में अनकट डायमंड और रत्नों से तैयार मल्टीकलर नेकपीस पहना है। दीपिका ने बालों को मेसी लुक दिया है और बन बनाया है।

कान्स के पहले दिन दीपिका का यह लुक फैन्स को काफी पसंद आया है। एक यूजर ने कहा, ‘दीपिका पादुकोण क्वीन।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘हम उन्हें बॉलीवुड की क्वीन कहते हैं उसके पीछे की वजह है।‘ एक ने कमेंट किया, ‘उफ्फ ये मुस्कान।‘ तो एक यूजर ने लिखा, ‘किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिख रहीं। मेरा मतबल है हॉट, ग्लैमरस और साथ ही क्लासी।‘

Related Articles

Back to top button