‘कमला हैरिस अलोकतांत्रिक तरीके से डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार बनीं’, डोनाल्ड ट्रंप का आरोप

अमेरिका में इस साल नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने वाला है। उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच कांटे की टक्कर है। चुनाव प्रचार के दौरान ट्रंप ने दावा किया कि कमला हैरिस अलोकतांत्रिक तरीके से डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार बनीं। उन्होंने यह भी कहा कि कमला हैरिस के नाम पर एक भी वोट नहीं डाला गया था। ट्रंप ने इसे कम्यूनिस्ट चीन की याद दिलाने वाला बताया। बता दें कि राष्ट्रपति जो बाइडन के बाहर होने के बाद कमला हैरिस ने डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार के तौर पर अपना समर्थन जुटा लिया था। पांच नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में 59 वर्षीय कमला हैरिस का सामना रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप से होने वाला है।

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, “डेमोक्रेट्स लोकतंत्र के लिए खतरा हैं। कमला हैरिस अमेरिका के इतिहास की सबसे कम लोकप्रिय उप राष्ट्रपति हैं। उनके नाम पर एक भी वोट नहीं डाला गया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें डेमोक्रेटिक पार्टी का उम्मीदवार बना दिया गया है।” जो बाइडन पर निशाना साधते हुए ट्रंप ने कहा कि यह कम्यूनिस्ट चीन की याद दिलाता है। डेमोक्रेट्स ने अपने एक उम्मीदवार को इस दौड़ से तब बाहर कर दिया, जब उनकी गलतियों को छिपाना मुश्किल हो गया था।

कमला हैरिस पर ट्रंप का निशाना
अपने समर्थकों को एक ईमेल में ट्रंप ने कमला हैरिस के खिलाफ प्रचार अभियान में जबरदस्त जुबानी हमले की शपथ ली। बता दें कि ट्रंप शनिवार को एटलांटा में चुनाव प्रचार करेंगे। अपने ईमेल में ट्रंप ने कहा, “24 घंटे जबरदस्त प्रचार करने के बाद कल इसी समय हैरिस का सबसे बुरा सपना सच हो जाएगा। जब मैं एटलांटा में रैली करूंगा तब वह सच्चाई से छिप नहीं पाएंगी।” उन्होंने आगे कहा, “कल मैं मंच पर कदम रखूंगा और ओपन बॉर्डर जार कमला हैरिस को उनके असफल राजनीतिक करियर की सबसे बुरी हार मिलेगी।”

Related Articles

Back to top button