विधायक योगेश वर्मा के समर्थन में स्वाभिमान रक्षा सम्मेलन, विलोबी मैदान में जुटे सैकड़ों लोग

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के प्रधान कार्यालय के पास बीते बुधवार को हुए थप्पड़ कांड को लेकर सदर विधायक योगेश वर्मा के समर्थन में उनके सजातीय कुर्मी समाज के लोगों के साथ ही अन्य विभिन्न जातीय व सामाजिक संगठनों के लोग लामबंद हो गए हैं। इसी क्रम में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार को शहर के विलोबी मेमोरियल हॉल मैदान में स्वाभिमान रक्षा सम्मेलन का आयोजन किया गया।

सम्मेलन में ग्रामीण इलाकों से विधायक के समर्थकों के पहुंचने का सिलसिला सुबह से ही शुरू हो गया। दोपहर 12 बजे तक सैकड़ों लोग जुट गए। मैदान में पंडाल लगाकर मंच से लोगों ने भाषण दिया। भाजपा विधायक को थप्पड़ मारने और व्यापारी नेता से मारपीट की घटना की कड़ी निंदा की गई।

इन संगठनों ने दिया समर्थन
पटेल सेवा संस्थान और कुर्मी क्षत्रिय महासभा के साथ ही क्षत्रिय महासभा, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा, वैश्य महासभा, संयुक्त व्यापार मंडल, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा समेत तमाम संगठनों ने सदर विधायक योगेश वर्मा को समर्थन दिया है।

ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में सवार होकर नारेबाजी करते हुए पहुंचे। भाजपा नेता दीपक पूरी, सुर्जनलाल वर्मा, राजीव रत्न खरे, गोला ब्लॉक प्रमुख, मितौली से राजीव वर्मा समेत तमाम नेता यहां पहुंचे हैं। व्यापारी नेता राजू अग्रवाल के साथ मनोज अग्रवाल, रविकांत गोयल भी सम्मेलन में शामिल हुए हैं। सम्मेलन को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Related Articles

Back to top button