किम शर्मा करने जा रही ये काम , वायरल हुई तस्वीरे

किम शर्मा और लिएंडर पेस के अफेयर को लेकर लंबे समय से चर्चा है। दोनों के लिंकअप की खबरें तब आनी शुरू हुई जब 2021 के नए साल के मौके पर गोवा से उनकी तस्वीरें सामने आईं। तस्वीरों में उनके बीच की नजदीकियां देख चर्चा चल पड़ी कि क्या वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

उसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें सामने आईं जहां कपल ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया। अब ताजा खबर है कि जल्द ही लिएंडर पेस और किम शर्मा कोर्ट मैरिज कर सकते हैं।

जी हां, हाल के दिनों में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंधे है। ऐसा लग हा जल्द ही बी-टाउन में फिर से शहनाई गूंजने वाली है। पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि किम शर्मा और लिएंडर पेस के माता-पिता ने उन्हें आशीर्वाद दिया। लिएंडर पेस के एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी कि ‘लिएंडर के माता-पिता और किम के माता-पिता हाल ही में मुंबई आए थे। उन्होंने किम के बांद्रा स्थित घर पर कोर्ट मैरिज की प्लानिंग की चर्चा की।’ जब इस बारे में किम शर्मा से संपर्क करने की कोशिश की तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

इससे पहले भी किम और लिएंडर के माता-पिता ने मुलाकात की थी। बीते साल दिसंबर में कपल लिएंडर के माता-पिता से मिलने कोलकाता गए थे जहां किम के माता-पिता भी पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button