मामा गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक ने किया बड़ा खुलासा , कहा 10 साल तक…

गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक और उनके बीच झगड़े की खबरें कई साल से सुर्खियों में हैं। कृष्णा कई बार ऐसे बयान देते रहते हैं जिनसे जाहिर होता है कि वह अपने मामा को मिस करते हैं।

हालांकि उनकी किसी न किसी हरकत पर गोविंदा नाराज हो जाते हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें साझा कीं। उन्होंने बताया कि गोविंदा ने पूरी लाइफ उनके परिवार की बहुत मदद की है। इतना ही नहीं यह भी खुलासा किया कि उनकी मां को 10 साल तक बच्चे नहीं थे। गोविंदा ने वैष्णो देवी से मन्नत मांगी और बाद में कंधे पर लेकर दर्शन के लिए भी गए थे।

कृष्णा अभिषेक ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट में अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। उन्होंने बताया, बहुत लोग नहीं जानते  कि मेरा जन्म मामा की मन्नत से हुआ था। मैं पेरेंट्स की शादी के 10 साल बाद पैदा हुआ था।

मेरी मां ने चीची मामा को बड़ा किया था। वह चाहती थीं कि वह स्टार बनें। मैंने सुना है कि उनके निधन के बाद जब उनकी डेड बॉडी उठाई गई तो गोविंदा की तस्वीर थी। जब मेरी मां को बच्चे नहीं हो रहे थे तो चीची मामा वैष्णों देवी में मन्नत मानकर आए थे। उन्होंने माना था कि वह बच्चे को छह घंटे कंधों पर बैठाकर मंदिर आएंगे। हैरानी की बात है कि उनकी मन्नत के एक साल बाद मेरा जन्म हुआ। जब मैं 4-5 साल का हो गया तो वह कंधों पर लेकर वैष्णों देवी गए थे।

Related Articles

Back to top button