कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को दर्शकों का प्यार नहीं मिल सका है। पहले हफ्ते में ही फिल्म की हालत खराब नजर आ रही है। वहीं, बड़े मियां छोटे मियां और मैदान भी मौजूदा समय में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। हालांकि, क्रू अब भी टिकट खिड़की पर मजबूती से टिकी हुई है। आइए जानते हैं कि मंगलवार को किस फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहा।

दिबाकर बैनर्जी के निर्देशन में बनी ‘एलएसडी 2’ बॉक्स ऑफिस पर बेहाल नजर आ रही है। यह फिल्म बहुत मुश्किल से लाखों में कमाई कर पा रही है। फिल्म ने 15 लाख रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की थी। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार को फिल्म ने आठ लाख रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म की कुल कमाई 81 लाख रुपये हो गई है।

मशहूर सितारों से सजी फिल्म दो और दो प्यार भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम साबित हुई है। फिल्म काफी सुस्त रफ्तार से आगे बढ़ रही है। पांचवें दिन इस फिल्म ने 28 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई दो करोड़ 89 लाख रुपये हो गई है।

पहले वीकएंड के बाद बड़े मियां छोटे मियां का जादू भी फीका नजर आ रहा है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों के बावजूद यह फिल्म अच्छी कमाई के लिए संघर्ष करती दिख रही है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 13वें दिन फिल्म ने 80 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 56.8 करोड़ रुपये हो गई है।

अजय देवगन की मैदान भी टिकट खिड़की पर अपना जलवा दिखाने में नाकाम रही है। ईद के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म कमाई के लिए लगातार जूझती नजर आ रही है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 13वें दिन फिल्म ने 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 37.05 करोड़ रुपये हो गई है। तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म क्रू का जलवा अब भी बरकरार नजर आ रहा है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। मंगलवार को फिल्म ने 40 लाख रुपये बटोर डाले। अब फिल्म की कुल कमाई 75.15 करोड़ रुपये हो गई है।

Related Articles

Back to top button