मुख्य आरोपी की नहीं हो सकी पहचान, पुलिस ने 250 सीसीटीवी खंगाले

लखनऊ: बारिश के दौरान युवती से छेड़छाड़ करने वाले मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी तो दूर गोमतीनगर पुलिस अभी तक उसकी पहचान तक नहीं कर सकी है। हालांकि, हुड़दंग में शामिल चार आरापियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग है। साथ ही तीन अन्य युवकों को हिरासत में लिया है।

डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि शुक्रवार को फुटेज व फोटो की मदद से बाजारखाला पुलिस ने हुड़दंग में शामिल संत सुदर्शनपुरी कॉलोनी निवासी नगर निगम में कार्यरत संविदाकर्मी आकाश और 15 साल के एक किशोर को गिरफ्तार किया है। दोनों को गोमतीनगर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आकाश के पास से एक स्कूटी भी बरामद की है।

आकाश उसी स्कूटी से घटनास्थल पहुंचा था। इसके अलावा गोमतीनगर पुलिस ने भी फुटेज व वीडियो की मदद से अलीगंज बड़ा चांदगंज निवासी आमिर और अलीगंज निवासी नूर आलम को शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि कई और हुड़दंगियों की पहचान की गई है। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में लखनऊ, बाराबंकी और उन्नाव में दबिश दे रही हैं।

250 सीसीटीवी और कई सोशल मीडिया अकाउंट खंगाले
मरीन ड्राइव पुल के पास हुए हुड़दंग में शासन के सख्त होने पर पुलिस ने उपद्रवियों को चिह्नित करने का काम शुरू किया। डीसीपी ने बताया कि पुलिस की कई टीमों ने 250 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। कई सोशल मीडिया अकाउंट देखे गए। इनकी मदद से हुड़दंग में शामिल आरोपियों की पहचान की गई। अब तक 20 युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है और कुछ हिरासत में हैं। वीडियो और तस्वीरें सभी थानों को भेजकर अन्य हुड़दंगियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

पीड़ित बाइक सवार युवक ने पुलिस आयुक्त से की मुलाकात
हुड़दंगियों का शिकार हुए बाइक सवार युवक ने शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की। पुलिस का कहना है कि इस दौरान युवक ने पुलिस की कार्रवाई पर संतुष्टी जाहिर करते हुए उनकी पहचान उजागर न होने की मांग की। 

Related Articles

Back to top button