साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निकले मंत्री सुरेश खन्ना, इधर-उधर भागे सुरक्षाकर्मी

प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना रविवार सुबह अपने काफिले के साथ शहर के मोहल्लों में साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निकले। इसी बीच एक सांड उनकी फ्लीट में घुस गया।

इस पर पुलिस अफसरों को पसीना आ गया। हालांकि सांड ने किसी पर हमला नहीं किया, लेकिन लोगों को जिधर जगह मिली उधर भाग खड़े हुए। इसके बाद उनके अंगरक्षकों ने जिधर भी उनका काफिला निकला, उधर पहले सांडों को भगाते रहे। वहीं, स्थलीय निरीक्षण के दौरान सुरेश खन्ना ने शहर में साफ-सफाई की अच्छी व्यवस्था न होने पर नाराजगी जताई।

कई वार्डों में मिली गंदगी और गलियों पर दिखा अन्ना जानवरों का राज निरीक्षण के दौरान मंत्री को जिला अस्पताल मे कई वार्डों में गंदगी मिली। शहर की गलियों में आवारा जानवर भी घूमते मिले। व्यवस्थाएं तो तमाम प्रकार से चाक-चौबंद की गई थी लेकिन आवारा जानवरों और गंदगी ने मंत्री के स्वागत की तमाम व्यवस्थाओं पर फिलहाल पानी फेर दिया है।

सुरेश खन्ना को जिला चिकित्सालय की व्यवस्था दुरुस्त नहीं मिली। माइनर ओटी में फटे गद्दे फटे मिले। मरीजों के बेड के नीचे गंदगी मिली। खुले में रखे ट्रांसफार्मर व उसके पास गंदगी को लेकर मंत्री सुरेश खन्ना ने उसे कूड़ादान बताया। शौचालय में भी सफाई व्यवस्था बेहतर नहीं थी। गंदगी और व्यवस्थाएं ठीक न देख कैबिनेट मंत्री ने जताई नाराजगी। डायलसिस सेंटर में ताला बंद था। मंगाने पर भी चाबी नहीं मिली। कुछ देर इंतजार के बाद ताला तोड़ने की तैयारी हुई, लेकिन बाद में ताला तोड़ने से मना कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button