‘अलग राजनीतिक दल बनाकर, लड़ेंगे सारे चुनाव’; विधायक पीवी अनवर ने भरी हुंकार

मलप्पुरम:  केरल सरकार पर आरोप लगाने वाले निर्दलीय विधायक पीवी अनवर ने हुंकार भरी है। उन्होंने एलान किया है कि वह केरल में अलग राजनीतिक दल बनाकर सारे चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो मुद्दे उठाए हैं, वे अब एक आंदोलन बन गए हैं। अनवर ने कहा कि मैं एक नई राजनीतिक पार्टी बनाऊंगा। क्योंकि बिना पार्टी के आप चुनाव नहीं लड़ सकते।

उन्होंने दावा किया कि उन्हें राज्य के लाखों युवाओं का समर्थन प्राप्त है और वे ही उनकी उम्मीद हैं। नीलांबुर विधायक ने मलप्पुरम में सोने की तस्करी और हवाला मामलों के बारे में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के बयानों को लेकर कहा कि उनके बयान हिंदुत्व संप्रदायवादियों और आरएसएस को खुश करने के लिए थे।

अनवर ने कहा कि मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि सीएम अपने पद से इस्तीफा दे दें। अगर मैं उनकी जगह होता तो मैं ऐसा करता। पार्टी में अन्य लोग भी हैं जो सीएम बनने के लिए सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि वह जनता के बीच जाएंगे और लगातार इन मुद्दों को उनके सामने उठाएंगे। वह जो मुद्दे उठाने जा रहे हैं उनमें राज्य में बढ़ता मानव-पशु संघर्ष भी शामिल है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह संघर्ष कुछ एजेंसियों और वन विभाग ने किया था और इसके पीछे एक साजिश थी। मैं सब खुलासा कर दूंगा।

बता दें, केरल में सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) के विधायक पीवी अनवर का बड़ा बयान सामने आया था। उन्होंने मुख्यमंत्री पिनरई विजयन के राजनीतिक सचिव पी शशि और उनके विश्वासपात्र वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी एम आर अजित कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे। कारोबारी पेशे से राजनीति में आए और दो बार के विधायक अनवर ने शशि और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) के पद पर कार्यरत अजित कुमार पर मुख्यमंत्री से विश्वासघात करने का आरोप लगाया।

Related Articles

Back to top button