बसों में ‘शिवनेरी सुंदरी’ को लेकर कांग्रेस के विरोध पर MSRTC का बयान; कहा- यात्रियों की मदद…

मुंबई: महाराष्ट्र में पुणे से मुंबई के बीच चलने वाली इलेक्ट्रिक शिवनेरी लग्जरी बसों में एयर होस्टेस की तरह सुंदरी परिचारिकाओं को शामिल करने पर महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) ने सफाई पेश की। इस मामले में कांग्रेस ने एमएसआरटीसी को घेरते हुए सरकार को जर्जर बसों और बस स्टेशनों के सुधार पर ध्यान देने की अपील की थी। इसके एक दिन बाद ही एमएसआरटीसी के चेयरमैन भरत गोगावले ने प्रतिक्रिया दी।

भरत गोगावले ने कहा, “यात्रियों को हवाई यात्रा जैसा आतिथ्य प्रदान करने के लिए के लिए मुंबई-पुणे मार्ग पर चलने वाली एसटी की ई-शिवनेरी बसों में ‘शिवनेरी सुंदरी’ को तैनात किया जाएगा। ये यात्रियों को टिकट पर बिना अधिशुल्क के उन्हें गुणवत्तापूर्ण सेवा प्रदान करेंगी।”

महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के नए अध्यक्ष भरत गोगावले ने मंगलवार को शिवनेरी ब्रांड नाम से दो प्रमुख शहरों के बीच चलने वाली वातानुकूलित बसों में सुंदरियां योजना शुरू करने की घोषणा की थी। एमएसआरटीसी ने कहा कि 200 किलोमीटर लंबे व्यस्त मार्ग पर यात्रा करने वाले यात्रियों को हवाई यात्रा जैसा आतिथ्य प्रदान करने के लिए यह फैसला लिया गया है। भरत गोगावले का एमएसआरटीसी प्रमुख के रूप में पहला निर्णय शिवनेरी में सुंदरी को नियुक्त करना है। इसे लेकर महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने एमएसआरटीसी के कदम पर सरकार की आलोचना की।

Related Articles

Back to top button