प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया प्यार भरा फैमिली टाइम वीडियो, बार-बार देखने का करेगा मन!

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने परिवार के साथ मौज-मस्ती करते हुए दिखाई देती हैं। वह समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट देती रहती हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए उन्होंने फिर एक बार ऐसा ही पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ आनंद लेती नजर आ रही हैं।

परिवार संग बिताए प्यार भरे पल
प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें उनकी बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में तीन लोगों के इस परिवार को प्यार भरे पल बिताते हुए देखा जा सकता है। पिछले दिनों प्रियंका के परिवार ने किस तरह से अपने दिन गुजारे, उसकी एक छोटी सी झलक को आप इस वीडियो में देख पाएंगे।

पहाड़ों के बीच घूमती दिखीं प्रियंका
वीडियो की शुरुआत निक से होती है, जो घर में ठंड से बचने के लिए आग जलाते हुए दिखते हैं। प्रियंका चोपड़ा वादियों में घूमने का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्हें अपनी बिटिया के साथ खेलते हुए और उसे आइसक्रीम खिलाते हुए भी देखा जा सकता है। मां-बेटी का यह रिश्ता प्रियंका के फैंस को काफी पंसद आ रहा है।

‘हेड्स ऑफ स्टेट्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं प्रियंका
प्रियंका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। कुछ ही दिन पहले उन्होंने फिल्म की लोकेशन से एक सेल्फी शेयर की थी। इससे पहले उन्होंने अपनी स्विट्जरलैंड में बिताई छुट्टियों की तस्वीरों को पोस्ट किया था।

इन फिल्मों में भी आएंगी नजर
फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट्स’ के अलावा प्रियंका चोपड़ा ‘द ब्लफ’ में भी नजर आएंगी। इसका निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स कर रहे हैं। वहीं, हिंदी सिनेमा की बात करें तो प्रियंका ‘जी ले जरा’ में अभिनय करती दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे। फिल्म में प्रियंका के अलावा कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button