बिशन सिंह बेदी की याद में बेटे-बहू अंगद-नेहा धूपिया ने रखा इवेंट, जुटे दिग्गज क्रिकेटर

दिग्गज क्रिकेटर रहे बिशन सिंह बेदी की स्मृति में उनके बेटे और एक्टर अंगद बेदी व बहू नेहा धूपिया ने कल बुधवार को दिल्ली में इवेंट का आयोजन किया। कल 25 सितंबर को बिशन सिंह बेदी की बर्थ एनिवर्सरी पर यह आयोजन रखा गया, जहां क्रिकेट जगत की चर्चित हस्तियां शामिल हुईं। कपिल देव, युवराज सिंह, विरेंद्र सहवाग, मदन लाल, आशीष नेहरा सहित तमाम क्रिकेटर जगत ही हस्तियां इस इवेंट में आईं।

‘दादा की पदचिन्हों पर पोता’
इस मौके पर नेहा धूपिया ने कहा कि उनका बेटा गुरिक सिंह धूपिया बेदी अभी से अपने दादा जी के पदचिन्हों पर चल रहा है। नेहा धूपिया ने कहा, ‘मेरे बेटे को महज ढाई साल की उम्र में यह पता है कि बॉल को कैसे हिट करना है और कैच कैसे लेना है, बल्ला कैसे पकड़ना है। इतना ही नहीं वह अपना कॉलर भी बिल्कुल उन्हीं के स्टाइल में पकड़ता है’। नेहा धूपिया ने न्यूज एजेंसी एएनआई से यह सभी बातें कहीं।

‘नेहा धूपिया ने सुनाए किस्से’
नेहा धूपिया ने आगे कहा कि उनका बेटा अपने दादाजी के बारे में बहुत से सवाल पूछता है। अभिनेत्री ने कहा, जब उसकी समझ विकसित होगी तो हमारे पास उसे बताने के लिए ढेर सारी कहांनियां होंगीं। नेहा धूपिया ने अपने ससुर से जुड़ी यादें साझा करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि डैडी के साथ मेरी सबसे प्यारी याद तब की है जब मैं और अंगद शादी करने वाले थे। वे चाहते थे कि हम दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छे से समझें। उनके साथ किया गया डिनर और तब हुईं बातचीत काफी दिलचस्प थीं’।

‘पल भर में बदल गया सबकुछ’
नेहा ने आगे कहा, ‘उन्हें एक दिग्गज के रूप में ही हमेशा जाना था और फिर उन्हें डैडी कहने का मौका मिला। पल भर में सब बदल गया था और बहुत खूबसूरत यादें बनीं’। बिशन सिंह बेदी का 23 अक्तूबर 2023 में 77 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। उन्होंने 67 टेस्ट और 10 ओडीआई भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने अपने करियर में कुल 273 विकेट लिए। बात करें नेहा धूपिया और अंगद बेदी की तो दोनों ने वर्ष 2018 में शादी रचाई। कपल के दो बच्चे हैं।

Related Articles

Back to top button