‘हीरो आपकी कमर पर रोटियां सेकेगा’, साउथ के डॉयरेक्टर ने मल्लिका शेरावत से कही थी ऐसी बात

मल्लिका शेरावत को उनकी फिल्म मर्डर (2004) के लिए जाना जाता है। एक लंबे ब्रेक के बाद मल्लिका को ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से वापसी की है। अपनी फिल्म की रिलीज के बाद मल्लिका ने अब तक की अपनी बॉलीवुड यात्रा और फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात की है। मल्लिका शेरावत ने कुछ बहुत चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मल्लिका शेरावत ने बताया कि साउथ के एक निर्देशक ने कहा था कि आपकी कमर पर हीरो रोटियां बना सकते हैं।

डायरेक्टर ने कही थी ऐसी बात
मल्लिका के एक हालिया इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में हुई बातों का साझा करना था। मल्लिका ने बताया कि वह एक गाने के लिए शूटिंग कर रही थीं, उस दौरान डायरेक्टर ने उन्हें अपनी हॉटनेस दिखाने के लिए कहा। मल्लिका से बताया, साउथ में एक गाना शूट कर रही थी, तब मेरे पास डायरेक्टर आए, ‘मैडम हम चाहते हैं कि आप अपनी हॉटनेस दिखाएं’। मैंने कहा ‘ठीक है’।

हीरो आपकी कमर पर रोटी सेकेगा
मल्लिका ने कहा, इसके बाद भी डायरेक्टर ने कहा कि इस सीन में क्या होगा न हीरो आपकी कमर पर रोटियां सेकेगा। मल्लिका ने कहा कि आपको इसे अनुभव कर सकते हैं कि वह महिला की हॉटनेस को कैसे दिखाना चाहते हैं। मल्लिका ने कहा कि उन्होंने ये किरदार करने से मना कर दिया था।

महेश भट्ट के पास जाकर रोई थीं मल्लिका शेरावत
मल्लिका ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को लेकर इंटरव्यू में कहा, ‘उन्होंने मेरे सामने मेरा मजाक उड़ाया था, जिनका नाम मैं नहीं लूंगी। मैं इसके बाद महेश भट्ट के पास जाकर बहुत रोई थीं। मल्लिका ने कहा कि वह मेरे मार्गदर्शक थे। मल्लिका ने कहा कि उन्हें उपनामों से पुकारा जाता था। उन्होंने कहा, “वे मुझे मर्डर में ‘बोल्ड सीन’ को लेकर शर्मिंदा करना चाहते थे। वे मुझे मर्डर की सफलता पर भी शर्मिंदा महसूस कराना चाहते थे”।

Related Articles

Back to top button