पेट दर्द होने पर बेटी को अस्पताल ले गए परिजन, सच जान उड़े होश; 8वीं की छात्रा निकली पांच माह की गर्भवती

मथुरा: मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र निवासी 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ 55 वर्षीय व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी छात्रा का पड़ोसी है। उसकी शर्मनाक हरकत का भेद छात्रा के पांच माह की गर्भवती होने के बाद खुला। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। इधर, छात्रा के परिजनों ने गर्भपात के लिए कोर्ट से अनुमति लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

सीओ रिफाइनरी श्वेता वर्मा ने बताया कि आगरा-दिल्ली हाईवे से सटे एक इलाके की 16 वर्षीय किशोरी, जोकि 8वीं की छात्रा है। उसके पिता ने हाईवे थाने में आकर तहरीर दी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले 55 वर्षीय राजेश ने उनकी 16 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बदनाम करने की धमकी देकर बार-बार धमकाकर दुष्कर्म किया। छात्रा की बुधवार को तबीयत खराब हुई। उसके पिता डॉक्टर के पास लेकर गए। वहां जांच हुई तो पता लगा कि छात्रा पांच माह की गर्भवती है।

यह जानकर पिता के होश उड़ गए। उसने बेटी से पूछताछ की। इसके बाद राजेश की घिनौनी हरकत का भेद खुला। सीओ के अनुसार पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार किया। उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी शादीशुदा है। उसके परिवार में पत्नी के साथ ही बच्चे भी हैं। मजदूरी करता है। इधर, पीड़िता के पिता भी मजदूर हैं।

कोर्ट से गर्भपात की अनुमति लेगा परिवार
पीड़िता का परिवार गर्भपात कराने के लिए कोर्ट से अनुमति पाने की प्रक्रिया में जुट गया है। नियमानुसार इस मामले में पहले मेडिकल बोर्ड का गठन होगा। यह बोर्ड जांच के बाद कोर्ट को अपनी रिपोर्ट देगा। उसके आधार पर कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

Related Articles

Back to top button