आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का पहला गाना हुआ रिलीज, देखते रह गए फैस

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का गाना ढोलीड़ा (Dholida) रिलीज हो चुका है। इस गाने में आलिया की परफॉर्मेंस की जबरदस्त तारीफ हो रही है। यह एक गरबा सॉन्ग है। गाने की शुरुआत संजयलीला भंसाली के आइकॉनिक गुजराती म्यूजिक के साथ होती है।

जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है आलिया भट्ट का डांस इंटेंस होता दिखाई दिया है। कमाठीपुरा में अपनी सहेलियों के साथ डांस करती आलिया के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं। उनके लास्ट के एक्सप्रेशंस की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। यह  गाना आपको शुरुआत में हम दिल दे चुके सनम और राम लीला की याद दिलाएगा लेकिन आखिर में सिर्फ आलिया ही दिमाग पर छा जाएंगीय़

आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का पहला गाना रिलीज हो चुका है। इस गाने में आलिया पहली बार स्क्रीन पर गरबा डांस करती दिख री हैं। गाने का टाइटल ढोलीड़ा है।

आलिया वाइट साड़ी पहनकर स्वैग में डांस करती दिखती हैं। गाने में उन्होंने गुलाल भी खेला है। आलिया के डांस में उनकी मेहनत साफ दिखाई दे रही है। 2 मिनट पर गाने में आलिया ने गजब की परफॉर्मेंस दी है। यहां लिरिक्स में चंडी और चामुंडा देवियों के नाम लिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button