बांदा में सामने आई पुलिस की सच्चाई, किशोर को शराब चोरी के मामले में जबरन फंसाने की करी कोशिश

यूपी पुलिस का स्याह और खौफनाक चेहरा एक बार फिर सामने आया है। बांदा में पुलिस ने 13 साल के किशोर को शराब चोरी के मामले में फंसाया.उसका जिला अस्पताल में इलाज कराने के बाद कई दिनों तक चौकी में बंधक बनाकर रखा गया। मामला अधिकारियों तक पहुंचा तो चौकी इंचार्ज समेत तीन पुलिस वालों को निलंबित कर दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि कालिंजर निवासी 13 वर्षीय किशोर को चौकी में ले जाकर पिटाई कर उसका हाथ तोड़ने के मामले में गुढ़ा कला चौकी प्रभारी अजीत प्रताप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया.

आरोप है कि कालिंजर की गणेश पुरवा निवासी कबाड़ी सुमेरा के 13 वर्षीय बेटे को मजदूरी देने के नाम पर दो कांस्टेबल 8 जनवरी को थाने ले गए और वहां उसके ऊपर एक शराब की दुकान में हुई चोरी में शामिल होने का दबाव बनाया।

किशोर के साथ मारपीट की गई और कहा गया कि चोरी कबूल कर लो और जो नाम बता रहे हैं उनको पहचान लो, ऐसा करोगे तो तुम्हें छोड़ देगें। जब किशोर ने ऐसा करने से मना किया तो उसको बेरहमी से पीटा गया और उसका हाथ तोड़ दिया।

किशोर की हालत खराब देख जवानों ने उसका इलाज जिला अस्पताल में कराया और उसे कई दिनों तक चौकी में बंधक बनाकर रखा। कई दिनों तक बंधक रखने के बाद शुक्रवार को उसे पुलिस चौकी से मुक्त किया गया।

Related Articles

Back to top button