इस कारण सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं निखिल आडवाणी, बोले- इतना तनाव नहीं चाहता

निखिल आडवाणी अपनी अगली फिल्म ‘वेदा’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ‘वेदा’ 15 अगस्त को सिनमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में बिजी है। निखिल ने हाल ही में फिल्म निर्माण की अपनी प्रक्रिया के बारे में बात की। इसके साथ ही अपने करियर के दौरान कई सितारों के साथ काम करने के बारे में अपने विचार साझा किए। सलमान खान के साथ काम करने पर उन्होंने कहा कि उनके साथ बॉक्स ऑफिस का दबाव हमेशा बना रहता है, जिससे वह दूर रहना चाहते हैं।

सलमान खान और निर्देशक निखिल आडवाणी ने सलाम-ए-इश्क और हीरो जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। उन्होंने हाल ही में एक बातचीत में निखिल से जब पूछा गया कि उन्होंने सलमान खान के साथ अधिक बार काम क्यों नहीं किया। इस पर उन्होंने कहा कि उनका और सलमान का रिश्ता बहुत मजबूत है, लेकिन इतने बड़े स्टार के साथ हिट फिल्म देने का दबाव एक बड़ी चिंता है।

उन्होंने कहा, ‘सलमान खान की फिल्मों को 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करनी होती है। अगर उनकी फिल्में इससे कम कमाई करती हैं, तो उन्हें बहुत बुरा लगता है और मैं यह बोझ नहीं उठाना चाहता। मैं रात को चैन की नींद सोना चाहता हूं। मुझे 300-400 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म बनाने का बोझ नहीं उठाना चाहता। मैं वही फिल्में बनाना चाहता हूं, जो मैं बनाना चाहता हूं। मैं सलमान से प्यार करता हूं। वो मेरे मसीहा हैं।’ निर्माता ने कहा कि उनके फोन पर सलमान का आपातकालीन संपर्क के लिए नंबर है।

निखिल आडवाणी ने कहा, ‘मेरे पास एक विकल्प है कि आपात स्थिति में, कृपया कॉल करें। सलमान मेरे लिए मेरी कॉन्टैक्ट लिस्ट में यही हैं। मुझे पता है कि वह सब कुछ छोड़कर आ जाएंगे। भले ही वह सबसे बड़ा एक्शन सीन कर रहे हों, अगर कोई उन्हें बुलाता है तो वह कहेंगे कि मैं जाऊंगा, यह मुश्किल में है। वह इंडस्ट्री के मसीहा हैं। मगर मैं 300-400 करोड़ रुपये का तनाव नहीं लेना चाहता। अगर ऐसा होता है, तो बढ़िया है, लेकिन मैं वह तनाव नहीं चाहता।’

Related Articles

Back to top button