उत्तराखंड चुनाव 2022: दो फरवरी को दून में जारी होगा बीजेपी का घोषणा पत्र, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी करेंगे…

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मेजर जनरल (रिटायर) वीके सिंह दो फरवरी को दून में भाजपा का घोषणा पत्र (दृष्टि पत्र) जारी करेंगे। सभी जिले इस कार्यक्रम से वर्चुअल के जरिए जुड़ेंगे।

भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में हर विधानसभा के मुद्दों को शामिल करने के लिए सुझाव पेटिकाएं रवाना की थी। पार्टी का दावा है कि हर विधानसभा के प्रमुख मुद्दों में इसमें समाहित किया गया है। महिलाओं, युवाओं और बुर्जुगों के सुझाव भी इसमें शामिल किए हैं। घोषणा पत्र को लेकर गठित कमेटी के संयोजक व पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक की देखरेख में अब इसे अंतिम रूप दिया जा रहा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि दो फरवरी को केंद्रीय मंत्री गडकरी व वीके सिंह रिस्पना दून में जनता को दृष्टि पत्र समर्पित करेंगे। मदन कौशिक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह का कार्यक्रम में जल्द तय होंगे। फरवरी के पहले हफ्ते ये सभी नेता उत्तराखंड का दौरा करेंगे।

यह जनता का दृष्टिपत्र है, जिसमें राज्य के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लोगों से सुझाव लेकर तैयार किया गया है। भाजपा ने अपने पिछले दृष्टिपत्र के वादो को शत-प्रतिशत पूरा किया है। अब नए दृष्टि पत्र (घोषणा पत्र) में जो वादे किए हैं, उन्हें सरकार पर पूरा करने के लिए संकल्पबद्ध है। भाजपा जो वादा करती है, उसे निभाती भी है। यही वजह से भाजपा को जनता का पूरा स्न्हे व विश्वास मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button