यूपी में पहले चरण में 58 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, भाजपा नेता ने की ये अपील

उत्तर प्रदेश में पहले चरण में 58 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। चुनाव आयोग द्वारा जारी आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, सुबह 11 बजे तक 20 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है।

कई पोलिंग बूथों पर लंबी कतारें लगी हैं। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता और भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अजय सेहरावत ने लोगों से भारी संख्या में वोट डालने की अपील करने के लिए योगी आदित्यनाथ के ’80 बनाम 20′ का सहारा लिया।

अजय सेहरावत ने ट्विटर पर लिखा, ‘20% वाले वोट डालने पहुँच चुके है, 80% वाले घर ना रह जाना।’ उन्होंने आगे कहा, ‘80% जीते तो 20% सुकून से रहेंगे, लेकिन 20% जीते तो 80% का सुकून दंगों और थानों मे पड़ा मिलेगा। इसलिए भाजपा को वोट करें।’

आपको बता दें कि पहले चरण की वोटिंग जारी है। 11 जिलों की 58 सीटों पर गुरुवार को वोट डाले जा रहे हैं। 11 बजे तक मेरठ में 17 फीसदी तो हापुड़ में 23 फीसदी वोट पड़े हैं। पूरे राज्य की बात करें ते 11 बजे तक 20 फीसदी वोट पड़े हैं।

सहारनपुर की रैली में पीएम मोदी ने कहा आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ विधानसभा क्षेत्रों में पहले चरण का मतदान चल रहा है। मुझे ये जानकर खुशी हुई कि ठंड में भी सुबह-सुबह लोग बहुत बड़ी कतारें लगाकर मतदान के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदाताओं से माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं वहां पहुंच नहीं पाया। आपको बता दें कि मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ और यह शाम छह बजे तक चलेगा।

Related Articles

Back to top button