पति ने गाली दी तो खौल उठा पत्नी का खून, धारदार हथियार से काटी गर्दन, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम

 बलिया: बलिया जिले के सदर कोतवाली के शिवपुर दियर बयासी गांव में बुधवार की सुबह पति-पत्नी के विवाद में पत्नी ने धारदार हथियार से हमला कर पति की गर्दन काट दी। गंभीर रूप से घायल पति बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना के बाद पति को तड़पता छोड़कर पत्नी भाग निकली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

यह है पूरा मामला
गंगा पार शिवपुर दियर बयासी गांव निवासी दीनदयाल पासवान (55) बुधवार सुबह में घर का काम निपटा रहा था। उसी दौरान किसी बात को लेकर पत्नी हिरामुन्नी देवी से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों में गाली गलौज होने लगा और विवाद बढ़ गया।

जमीन पर गिरकर तड़पने लगा पति, फिर भी नहीं पसीजा पत्नी का दिल
गाली गलौज से नाराज पत्नी हिरामुन्नी घर में रखे धारदार हथियार (दाव) से पति पर हमला कर दिया। गर्दन पर गहरा जख्म हो गया। दीनदयाल खून से लथपथ होकर बेसुध हो गया और जमीन पर गिरकर चिल्लाने लगा।चीख पुकार सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंचकर चौकी प्रभारी ज्ञान प्रकाश तिवारी ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। कोतवाल संजय सिंह ने बताया कि परिवार के विवाद में पति गंभीर रूप से घायल हो गया है। अभी तहरीर नहीं मिली है। घायल की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Back to top button